Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Thane Gas Leak At Ambernath Factory Sparks Fear In City Thick Smoke Lowers Visibility Visuals Surface

ठाणे: अंबरनाथ फैक्ट्री में गैस लीक से शहर में दहशत, घने धुएं से दृश्यता हुई कम; सामने आए विजुअल

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ में एक फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को गैस रिसाव की घटना हुई है। गैस रिसाव की यह घटना गेल (गेल इंडिया लिमिटेड) की पाइपलाइन में हुई है। इस घटना के बाद से फैक्ट्री से धुआं निकल रहा है और आसपास के इलाके में भय का माहौल है। घने धुएं के कारण आसपास के इलाकों में दृश्यता भी कम हो गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गैस रिसाव की घटना शाम करीब 5 बजे हुई। कुछ ही देर में फैक्ट्री से धुआं निकलने लगा और आग की लपटें भी दिखाई देने लगीं। गैस रिसाव की घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गईं। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है, लेकिन गैस रिसाव अभी भी जारी है।

गैस रिसाव की घटना के कारण आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों को अपने घरों से बाहर निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। साथ ही, आसपास के इलाकों को खाली कराया जा रहा है।

गैस रिसाव की घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। गैस रिसाव को रोकने के लिए गेल की टीम मौके पर पहुंच गई है। गैस रिसाव को रोकने के प्रयास जारी हैं।

गैस रिसाव की घटना के बाद आसपास के इलाकों में हवा में जहरीली गैस फैलने की आशंका है। लोगों को मास्क पहनकर रखने और घरों से बाहर निकलने से बचने की सलाह दी गई है।


Comments